main page

सॉन्ग 'वड्डी शराबन' में रकुल प्रीत की हॉट अदाओं के दीवाने हुए अजय देवगन

Updated 11 April, 2019 01:07:09 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ''दे दे प्यार दे'' का पहला गाना ''वड्डी शराबन'' रिलीज हो गया है। इस गाने में अजय रकुल प्रीत के साथ इश्क लड़ाते दिख दे रहे है। सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना 'वड्डी शराबन' रिलीज हो गया है। इस गाने में अजय रकुल प्रीत के साथ इश्क लड़ाते दिख दे रहे है। सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है। साथ ही गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की बात करें तो ये एक वेडिंग पंजाबी गाना है। इसमें रकुल प्रीत जबरदस्त अंदाज में झूमकर नाची दिखाई दे रही है। रकुल प्रीत का ये अंदाज से अजय देवगन भी उन पर फिदा होते दिखाई दे रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन का किरदार एक शादी शुदा शख्स का है। जिसको अपने से 26 साल की छोटी लड़की से प्यार होता है। 'दे दे प्यार दे' में तब्बू का किरदार अजय देवगन की पत्नी का है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में अजय के कैरेक्टर का नाम आशीष होता है। हाल ही में 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ये ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद भी आया था। फिल्म अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी। 

 

 

 

: Konika

de de pyaar defirst songajay devgnrakul preetBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...