main page

'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना रिलीज, 26 साल छोटी हसीना संग रोमांटिक हुए अजय देवगन

Updated 22 April, 2019 01:05:19 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ''दे दे प्यार दे'' का दूसरा गाना ''तू मिला तो है ना'' रिलीज हो गया है। गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने में दोनों की लव कैमिंस्ट्री देखने लायक है। इस गाने को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। तो वहीँ इस गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने बेहद खूबसूरत तरीके से लिखा है। साथ ही अमाल मलिक ने इस गाने को कंपोज किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का दूसरा गाना 'तू मिला तो है ना' रिलीज हो गया है। गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने में दोनों की लव कैमिंस्ट्री देखने लायक है। इस गाने को अरजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

 

Bollywood Tadka

 

तो वहीँ इस गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने बेहद खूबसूरत तरीके से लिखा है। साथ ही अमाल मलिक ने इस गाने को कंपोज किया है। ये एक रोमांटिक गाना है।

 

Bollywood Tadka

 

बीते दिन इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था। इसके बाद दर्शक इस गाने के रिलीज होने का बेताबी से इंतजार करते हुए दिखाई दिए।

 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो इसमें अजय-रकुल के अलावा तब्बू भी लीड रोल में है। ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है।

 

Bollywood Tadka

 

मालूम हो कि ये पहली बार होगा जब फिल्मी पर्दे पर रकुल और अजय की जोड़ी दर्शकों को दिखाई देगी।


 

: Konika

de de pyaar desecond songajay devgnrakulpreet singhtabuBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...