main page

देबतमा साहा उर्फ अनोखी ने हाल ही में 'शौर्य और अनोखी की कहानी' शो के लिए शूट किया भव्य सीक्केंस

06 January, 2021 02:44:34 PM

स्टारप्लस के हाल ही में लॉन्च हुए शो ''शौर्य और अनोखी की कहानी'' ने अपनी बेहतरीन स्टोरी लाइन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। करणवीर शर्मा (शौर्य सभरवाल) और  देबतमा साहा (अनोखी भल्ला) इस शो के लीड किरदारों में हैं, शो का करेंट ट्रैक अनोखी की चचेरी बहन, डॉली के विवाह समारोह पर केंद्रित है। इसी दौरान अनोखी के लिए भी उसकी शादी का प्रस्ताव अपना लिया जाता है।

मुंबई: स्टारप्लस के हाल ही में लॉन्च हुए शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' ने अपनी बेहतरीन स्टोरी लाइन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। करणवीर शर्मा (शौर्य सभरवाल) और  देबतमा साहा (अनोखी भल्ला) इस शो के लीड किरदारों में हैं, शो का करेंट ट्रैक अनोखी की चचेरी बहन, डॉली के विवाह समारोह पर केंद्रित है। इसी दौरान अनोखी के लिए भी उसकी शादी का प्रस्ताव अपना लिया जाता है। वहीं मेहनती अनोखी अपने सपनों को हासिल करने की उम्मीद में अपने मनचाहे सभरवाल कॉलेज में प्रवेश पाने के लिए एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कर रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक शानदार पंजाबी शादी के सेटअप के साथ एक बड़े पैमाने पर शादी की तैयारियां की गई। जहां स्टार्स की वेशभूषा भी इस मौके पर चार चांद लगा रही है। इतना ही नहीं गुड़िया की तरह शूटिंग के लिए तैयार हुई प्रतिभाशाली अभिनेत्री देबतमा साहा को एक कस्टमाइज्ड सोने के लहंगे को पहने हुए ऑन-स्क्रीन देखा जाएगा।

Bollywood Tadka

हालिया सीक्वेंस की शूटिंग में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए प्रतिभाशाली अभिनेत्री देबतमा साहा ने बताया-वास्तव में शादी के सीक्वेंस की शूटिंग करना मजेदार रहा। निर्माताओं ने वास्तविक जीवन में पंजाबी शादीयों की प्रामाणिकता को ध्यान में रखते हुए इस सीक्वेंस को बिल्कुल रियल दिखाने की पूरी कोशिश की है। सजावट से लेकर वेशभूषा तक, पूरा शूट बहुत भव्य रूप से आयोजित किया गया था।

Bollywood Tadka

इस मौके पर मैंने गोल्ड डिजाइनर लहंगा पहना था जो बहुत रिच लुक दे रहा था। इसमें कोई शक नहीं कि लहंगे का वजन बहुत भारी था और वह एक दुल्हन के लहंगे से कम नहीं था, मैं इसे अच्छे से खुद पर संभाल पाने में कामयाब रही और मैंने इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान खूब मजे भी किए। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे आगामी एपिसोड्स को देखकर खूब आनंद लेंगे। चर्चित प्रोड्यूसर दिया और टोनी सिंह द्वारा निर्मित इस शो में अलका कौशल, फलक नाज़, सूरज थापर, पंकज कालरा, प्युमोरी  घोष, खालिद सिद्दीकी, दीपा परब, हर्ष वशिष्ठ और रीमा वोरा जैसे चर्चित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।


Debattama SahashareexperienceshootingShaurya Aur Anokhi Ki KahaniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...