main page

बॉडी शेमिंग पर देबिना बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे खुद नहीं पसंद, लेकिन ये मर्जी से नहीं हुआ

Updated 07 June, 2023 05:18:08 PM

टीवी सीरियल 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाली देबिना बनर्जी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, बेटियों के जन्म के बाद वह काम से ब्रेक लिए हैं और दोनों बेटियों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। हाल में ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाडली के कान छिदवाए। इस दौरान उनकी बेटी खूब रोती बिलखती भी नजर आई थीं। इस दौरान देबिना को उनकी ड्रेस की वजह बॉडी शेम किया गया, जिसका अब एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाली देबिना बनर्जी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, बेटियों के जन्म के बाद वह काम से ब्रेक लिए हैं और दोनों बेटियों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। हाल में ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाडली के कान छिदवाए। इस दौरान उनकी बेटी खूब रोती बिलखती भी नजर आई थीं। इस दौरान देबिना को उनकी ड्रेस की वजह बॉडी शेम किया गया, जिसका अब एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

 Bollywood Tadka

 

दरअसल, देबिना बनर्जी ने बेटी के ईयर पियरसिंग के मौके पर येलो कलर का एक सूट पहना था। एक्ट्रेस ने बताया था कि ये सूट उन्होंने लॉकडाउन में खरीदा था। जब लंबे समय बाद उन्होंने इसे पहना तो लोगों ने उन्हें ट्रोल किया कि ये सूट उनपर नहीं जच रहा और वह मोटी दिख रही हैं। इस पर देबिना ने कहा कि वह फैंस की प्रतिक्रियाओं का सम्मान हैं मगर कुछ हार्ष बातें दिल में चुभ जाती हैं। वह उन लोगों में से हैं जो ऐसी बातों में भी पॉजिटिविटी ढूंढ लेती हैं।

Bollywood Tadka

 

देबिना ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पसंद कि उनका वजन बढ़ गया है। लेकिन ये उनकी मर्जी से नहीं हुआ। उन्होंने डाइटिंग करना शुरू कर दिया है और वर्कआउट भी कर रही हैं। लेकिन कुछ वजहों से उनका वजन बढ़ा है और वह मोटी हो गई हैं। लेकिन ये सब उनके हाथ में नहीं था।


बता दें, देबिना बनर्जी ने साल 2011 में टीवी के राम गुरमीत चौधरी में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद कपल ने बेटी लियाना का स्वागत किया। फिर उसी साल में छोटी बेटी दिविशा को भी जन्म दिया। अब कपल दो बेटियों के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश है।
 

Content Writer: suman prajapati

Debina Bonnerjeebroke silencebody shamingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...