main page

माथे पर बिंदी...गोटा पट्टी वाले लहंगे में क्यूट दिखीं देबिना-गुरमीत की बेटी, मिनटों में वायरल हुईं मम्मी-पापा संग लियाना की ये तस्वीरें

Updated 02 September, 2022 01:45:36 PM

टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। कपल ने हर बार की तरह इस बार बार भी गगणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई। इस साल की गणेश चतुर्थी देबिना और गुरमीत चौधरी के लिए बेहद खास है क्योंकि लियाना के साथ उनकी ये पहली  गणेश चतुर्थी है। ऐसे में कपल ने 31 अगस्त को धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। हाल ही में देबिना ने गणपति उत्सव के दूसरे दिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। कपल ने हर बार की तरह इस बार बार भी गगणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई। इस साल की गणेश चतुर्थी देबिना और गुरमीत चौधरी के लिए बेहद खास है क्योंकि लियाना के साथ उनकी ये पहली  गणेश चतुर्थी है।

Bollywood Tadka

ऐसे में कपल ने 31 अगस्त को धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। हाल ही में देबिना ने गणपति उत्सव के दूसरे दिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो देबिना  पेस्टल गुलाबी रंग के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

सटल मेकअप और आधे बंधे बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। वहीं गुरमीत मिरर वर्क वाले पेस्टल-पिंक कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Bollywood Tadka

लियाना की बात करें तो वह क्रीम कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनके इस लंहगे पर गोटा लगा है।  लियाना ने अपने लहंगे को क्यूट कुर्ते के साथ पेयर किया और छोटी बिंदी ने उनके लुक को कम्पलीट किया। 

Bollywood Tadka

कपल बेटी लियाना को छोटी उम्र से ही रीति-रिवाजों और परंपराओं से परिचित कराना सुनिश्चित कर रहे हैं। ऐसे में कपल हर त्योहार में लियाना को हिस्सा बना रहा है। मम्मी पापा संग लियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeGurmeet ChoudharyDaughterLianna ChoudharyCuteGanesh UtsavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...