main page

देबिना बनर्जी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ग्लोसी लिप्स..गुलाबी आईज और दो चोटियों में Beautiful दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 June, 2022 11:36:09 AM

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटी के साथ प्यारे-प्यारे वीडियो-फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में न्यू मॉम ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फैंस देबिना की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटी के साथ प्यारे-प्यारे वीडियो-फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में न्यू मॉम ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फैंस देबिना की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में देबिना ब्लैक आउटफिट के साथ दो चोटियों वाला स्टाइलिश हेयरस्टाइल किया है। ग्लोसी लिप्स और पिंक क्विरकी आईज एक्ट्रेस के चेहरे की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं। कानों में खूबसूरत इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। ग्लेमरस लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा- 'मैं अपनी ब्लैक एंड व्हाइट कलर की दुनिया में अपना रंग एड करती हूं।'

Bollywood Tadka


बता दें, देबिना बनर्जी ने इसी साल 3 अप्रैल को गुरमीत चौधरी के पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत किया। शादी के 11 साल बेटी के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश हैं।    

Content Writer: suman prajapati

Debina Bonnerjeeglamorous photoshootBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...