main page

शादी के 12 सालः ब्लैक ट्विंनिंग कर देबिना-गुरमीत ने सेलिब्रेट की सालगिरह, केक कटिंग से पहले एक दूजे के प्यार में डूबा कपल

Updated 16 February, 2023 12:39:07 PM

टीवी के राम सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों को एक साथ प्यार से रहते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं। 15 फरवरी को कपल ने अपनी 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और घर पर केक काटकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों को एक साथ प्यार से रहते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं। 15 फरवरी को कपल ने अपनी 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और घर पर केक काटकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा- साथ का एक और साल मुबारक हो मेरे प्यार। हमारी परी कथा प्रेम में एक और खूबसूर वर्ष। "हम" के लिए जो भी भगवान ने हमें दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अपनी एनिवर्सरी पर कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। दोनों ब्लैक ट्विनिंग किए बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

देबिना शिमरी ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टनिंग रही हैं, जबकि गुरमीत ब्लैक टी शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं। दोनों ने एक दूजे का हाथ थामकर केक कट किया और फिर चिल करता भी दिखा।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

 

बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'रामायण' के सेट पर हुई थी। इस शो में गुरमीत और देबिना ने राम और सीता का किरदार निभाया था, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं शादी के 11 साल बाद कपल दो बेटियों के माता-पिता बने। साल 2022 में गुरमीत-देबिना ने बेटी लियाना और देविशा का स्वागत किया, जिनके साथ वे बेहद खुश हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Debina BonnerjeeGurmeet Choudharycelebratedwedding anniversaryBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...