main page

पहली तस्वीर: घर गूंजी नन्हीं परी तो खुशी से झूमे देबिना-गुरमीत, मासी की बाहों में सुकून से सोई दिखीं कपल की लाडली

Updated 04 April, 2022 02:58:02 PM

टीवी के ''राम-सीता'' यानि एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। नवरात्रि के मौके पर दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं। देबीना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। शादी क 11 साल बाद घर में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने के बाद कपल की खुशी सातवें आस

मुंबई: टीवी के 'राम-सीता' यानि एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। नवरात्रि के मौके पर दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं। देबीना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

शादी क 11 साल बाद घर में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। इस खबर के बाद से ही फैंस से लेकर स्टार्स तक हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है। हर कोई देबीना की नन्हीं परी को झलक देखने को बेताब है। वहीं अब कपल की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई एक तस्वीर में कपल को अपनी बेटी के साथ अस्पताल में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनकी बेटी नर्सरी में थीं। वहीं एक तस्वीर में कपल की बेटी रोमांच मेहता के हाथों में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी उनकी गोद में सकून से सोई दिख रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी मौसी जीविता ओबराॅय की गोद में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस कपल की लाडली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले  कपल ने अपनी बेटी संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गुरमीत अपना हाथ खोलते हैं, इसके बाद देबिना अपना हाथ खोलती हैं और आखिर में उनकी बेटी की एक झलक देखने को मिलती है। वीडियो के साथ कैप्शन शेयर कर लिखा-'अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी 'बेबी गर्ल' का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।'

बता दें गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। हम भी कपल को माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeGurmeet Choudharybaby girlfirst picturesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...