main page

पूल किनारे मोनोकनी में देबीना बनर्जी ने दिए किलर पोज, मां बनने के बाद पहली बार टीवी की 'सीता' ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated 10 August, 2022 03:03:25 PM

टीवी की 'सीता' यानि एक्ट्रेस देबीना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ फैमिली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही देबीना ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में देबीना ओरेंज एंड पिंक मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी की 'सीता' यानि एक्ट्रेस देबीना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ फैमिली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही देबीना ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में देबीना ओरेंज एंड पिंक मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मां बनने के बाद पहली बार देबीना ने अपना ये अंदाज दिखाया है।  ब्लैक गाॅगल्स लगा पूल किनारे देबीना खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। कुछ तस्वीरों में देबीना पति गुरमीत के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान के लुक की बात करें तो देबीना ब्लू आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। वहीं गुरमीत ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में कूल नजर आ रहे हैं। फैंस देबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो  गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी  ने फरवरी 2011 में शादी की थी। वैवाहिक जीवन के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को कपल को एक बच्ची लियाना का आशीर्वाद मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

काम की बात करें तो देबीना इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Debina Bonnerjeemonokinibold lookGurmeet ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...