main page

जमकर वर्कआउट कर रही हैं दूसरी बार मां बनने जा रही देबिना, ब्लैक ब्रालेट में 3 महीने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 30 August, 2022 12:51:08 PM

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी उन सभी औरतों के लिए एक प्रेरणा हैं, जिन्हें प्रेग्नेंसी में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। देबिना बनर्जी ने प्रेग्नेंट होने के लिए आईवीएफ से लेकर कई तरह के ट्रीटमेंट अपनाएं। इसी साल देबिना ने शादी के 11 साल बाद पहले बच्चा का स्वागत किया।देबिना के घर अप्रैल में प्यारी सी बेट

मुंबई: एक्ट्रेस देबिना बनर्जी उन सभी औरतों के लिए एक प्रेरणा हैं, जिन्हें प्रेग्नेंसी में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। देबिना बनर्जी ने प्रेग्नेंट होने के लिए आईवीएफ से लेकर कई तरह के ट्रीटमेंट अपनाएं। इसी साल देबिना ने शादी के 11 साल बाद पहले बच्चा का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

देबिना के घर अप्रैल में प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी। वहीं बेटी के जन्म के 1 महीने बाद देबिना दूसरी बार प्रेग्नेंटहो गईं जोकि उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था।

Bollywood Tadka

दूसरी बार मां बनने जा रही देबिना अपना खूब ध्यान रख रही हैं। वह जमकर  वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कोच के साथ वर्कआउट रूटीन की झलकियां शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में देबिना ब्लैक ट्रेगिंग्स ब्लैक ब्रालेट में नजर आ रही हैं। वह इस वर्कआउट करते हुए बेहद ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

दूसरी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब 

इससे पहले देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की मेजबानी की थी। इस दौरान उन्होंने एक फैन को सही जवाब दिया था जिसने उनकी दूसरी गर्भावस्था पर सवाल उठाया था। उन्होंने साझा किया था कि अगर मां बिल्कुल भी स्तनपान नहीं करा रही है तो वह गर्भवती हो सकती है।

Bollywood Tadka

देबिना ने16 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाते हुए दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। तस्वीर में देबीना गुरमीत को गले लगाए नजर आई थीं। वहीं गुरमीत लियाना को गोद में लिए थे। 

Bollywood Tadka

इसके साथ देबिना ने लिखा था- 'कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं और इसमें कुछ भी नहीं बदल सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।'


 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeWorkout RoutineBaby BumpLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...