main page

मेरा छोटा इंद्रधनुष...बेटी संग देबिना ने शेयर की सुपर क्यूट तस्वीरें, मां की बाहों में कैद लियाना ने दिए मस्ती भरे पोज

Updated 25 September, 2022 12:49:07 PM

मम्मीज को अपने छोटे बच्चों का क्यूट क्यूट आउटफिट्स पहनाना बहुत पसंद होता है। वहीं जब बात उनकी बेटियों की बात आती है तो वे उन्हें राजकुमारी की तरह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर उन्हें 'कूल बेबी' की तरह दिखाने तक मम्मियां हमेशा अपने नन्हे-मुन्नों को टिप टाॅप रखती हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वे हमेशा अपने बच्चे के फैशन से हमें प्रभावित करते हैं।

मुंबई: मम्मीज को अपने छोटे बच्चों का क्यूट क्यूट आउटफिट्स पहनाना बहुत पसंद होता है। वहीं जब बात उनकी बेटियों की बात आती है तो वे उन्हें राजकुमारी की तरह दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर उन्हें 'कूल बेबी' की तरह दिखाने तक मम्मियां हमेशा अपने नन्हे-मुन्नों को टिप टाॅप रखती हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वे हमेशा अपने बच्चे के फैशन से हमें प्रभावित करते हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी ऐसी ही मां हैं जो हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बेटी लियाना सबसे प्यारी दिखे। वह अक्सर अपनी बच्ची को सबसे प्यारे तरीके से सजाती है और उसकी  प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देबिना ने लियाना की कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो देबिना एथनिक लुक में नजर आ रही हैं। वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट और इंद्रधनुषी रंग की ट्यूल स्कर्ट में बेहद क्यूट लग रही हैं। लियाना ने व्हाइट टोपी के साथ अपने लुक को स्टाइल किया है।

Bollywood Tadka

मां की बाहों में कैद लियाना अपनी उत्सुक आंखों से  कैमरे की तरफ देख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ देबिना ने लिखा-मेरा छोटा इंद्रधनुष। फैंस मां संग लियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

देबिना अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 7 सितंबर, 2022 को, देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल देबिना डिकोड्स पर एक वीडियो शेयर किया था और अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए थे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Debina Bonnerjeecute pictureslittle rainbowLianna ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...