main page

Pics: एक्‍ट्रैस ने कहा- पति करें इंटीमेट सीन, मुझे कोई प्रॉब्‍लम नहीं है

Updated 02 November, 2016 12:10:41 PM

टी.वी. शो ''जय संतोषी मां'' में देबिना बनर्जी पहली बार निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

मुंबई: टी.वी. शो 'जय संतोषी मां' में देबिना बनर्जी पहली बार निगेटिव रोल में नजर आएंगी। लखनऊ पहुंची देबिना ने dainikbhaskar.com से अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। उन्‍होंने बताया कि पति गुरमीत को सरप्राइज देना नहीं आता है।
 
देबिना बनर्जी ने कहा कि पति के इंटीमेट सीन से मुझे कोई दिक्‍कत नहीं होती है। 
उन्‍होंने बताया कि हाल ही में फिल्म 'वजह तुम हो' का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसमें गुरमीत चौधरी और सना खान के बीच इंटीमेट सीन दिखाया गया। ये सीन इन दिनों काफी चर्चा में है, लेकिन ऐसे सीन से मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है।

देबिना ने कहा, ''देखिए, मैं और वो पहले बेस्ट फ्रेंड हैं, फिर प्रोफेशनल हैं और इसके बाद पति-पत्नी। शादी का मतलब ये नहीं कि हम एक-दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर करें।
-हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, वो सीन फिल्म की रिक्‍वॉयरमेंट था, सो उन्होंने किया। 

अापको बता दें कि देबिना ने बताया कि गुरमीत एक टिपिकल पति की तरह हैं। शादी के बाद वो बहुत पजेसिव हो गए हैं। लेकिन कुछ आदतें आज भी याद करके हंसी आ जाती है। गुरमीत को सरप्राइज देना बिल्कुल नहीं आता है।

एक बार वो मेरे लिए गुलाब लेकर आए, जिसकी खुशबू बहुत दूर तक फैली हुई थी।
बाद में पता चला कि गुरमीत ने सरप्राइज करने के लिए ढेर सारा गुलाबजल डाल रखा था। उनके गिफ्ट्स में सॉफ्ट टॉयज और खिलौने ही हुआ करते हैं, लेकिन इन सब से अलग उनका प्यार मेरे लिए सच्चा है, ये मैं जानती हूं।

:

Debina Bonnerjeegurmeet choudharyintimate scenes

loading...