main page

'टीवी के राम-सीता' को महंगा पड़ा लंदन ट्रिप, देबीना-गुरमीत ने करवाया 60 हजार का Covid test

Updated 19 January, 2022 04:12:11 PM

टीवी के राम-सीता यानि टीवी कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में अपने फॉरेन ट्र‍िप से वापस भारत लौट चुके हैं। मुंबई पहुंचते ही कपल ने पहला वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने देश और विदेश में कोरोना के हालात का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें लंदन ट्रिप काफी महंगा पड़ा। दरअसल, कपल ने भारत वापसी के लिए कुल 60 हजार रुपए का कोरोना टेस्ट करवाया।

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि टीवी कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में अपने फॉरेन ट्र‍िप से वापस भारत लौट चुके हैं। मुंबई पहुंचते ही कपल ने पहला वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने देश और विदेश में कोरोना के हालात का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें लंदन ट्रिप काफी महंगा पड़ा। दरअसल, कपल ने भारत वापसी के लिए कुल 60 हजार रुपए का कोरोना टेस्ट करवाया।

Bollywood Tadka

वीडियो देबीना ने कहा- 'भारत से ट्रैवल करने वालों को लेकर काफी सख्ती है।दूर से देखकर हमें समझ नहीं आता है, पर कोरोना को लेकर काफी सख्ती है। लंदन में हमने 15-15 यानी 30 हजार रुपए का कोव‍िड टेस्ट करवाया था।'

Bollywood Tadka

 

इसके बाद गुरमीत पूरी ड‍िटेल देते हुए बताते हुए कहा-'दरअसल, 30 हजार जाने के वक्त जब हमने लंदन में लैंड किया और 30 हजार आने के वक्त भी कोरोना टेस्ट हुआ तो 60 हजार रुपए का सिर्फ कोरोना टेस्ट हुआ। उस60 हजार में एक ट‍िकट हो जाती।

Bollywood Tadka

कोरोना के निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें सफर की इजाजत मिली।लंदन में कोरोना टेस्ट कैसे होता है इसपर भी देबीना ने मजेदार बात बताई। उन्होंने कहा- लंदन में जिस स्टिक को चेक करने के लिए उन्होंने मेरे मुंह में डाला, उसी को बाद में नाक में डाल दिया। इस हरकत को देख मुझे बहुत अजीब लगा।

देबीना ओर गुरमीत पिछले कुछ समय से इंग्लैंड ट्र‍िप पर थे. उन्होंने लंदन और स्कॉटलैंड से कई शानदार ब्लॉग्स शेयर किए थे।


 


debina bonnerjeegurmeet choudharycovidtestlondon airportBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...