main page

दीप सिद्धू की आखिरी फिल्म 'साडे आले' 29 अप्रैल 2022 को पर्दे पर होगी रिलीज

Updated 21 April, 2022 01:24:55 PM

जितेंद्र मोहर द्वारा निर्मित और दिवंगत दीप सिद्धू, गुग्गू गिल, महावीर भुल्लर, सुखदीप सुख, अमृत ओलख और अन्य फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगे। दीप सिद्धू हर बार की तरह अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता दिखाते हुए शानदार प्रोफेशनल कबड्डी करते हुए दिखाई देंगे। कलाकारों ने शानदार अभिनय के साथ अपने

बॉलीवुड तड़का टीम. जितेंद्र मोहर द्वारा निर्मित और दिवंगत दीप सिद्धू, गुग्गू गिल, महावीर भुल्लर, सुखदीप सुख, अमृत ओलख और अन्य फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में नजर आएंगे। दीप सिद्धू हर बार की तरह अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता दिखाते हुए शानदार प्रोफेशनल कबड्डी करते हुए दिखाई देंगे। कलाकारों ने शानदार अभिनय के साथ अपने किरदार के साथ न्याय किया है। लेट एक्टर दीप सिद्धू इस फिल्म का मुख्य आकर्षण रहेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग 2019 में संपन्न कर ली गई थी पर तिथियों तथा कोविड-19 की वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई।

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिंगर दिलराज ग्रेवाल फिल्म साडे आले को सपोर्ट करते दिखाई दिए। दीप सिद्धू की आखिरी म्यूजिक ट्रैक लाहौर कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया था। इस ट्रैक में दिलराज ग्रेवाल भी मुख्य रूप में मौजूद थे। दिलराज ने अपने इंस्टाग्राम पर साडे आला को सपोर्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की तथा उसे #aaovekhiyesaadeaale हैशटैग दिया। दिलराज गरेवाल ने बताया कि दोनों की दोस्ती शानदार थी।

 

सागा स्टूडियो का पंजाबी सिनेमा तथा म्यूजिक जगत में शानदार योगदान रहा है। फिल्म के प्रड्यूसर तथा सागा म्यूजिक के मालिक सुमित सिंह ने बताया कि फिल्म की कहानी हमारे समाज की दुर्बल सोच को दर्शाती है। यह एक परिवारिक कहानी है और हर उम्र के लोग सिनेमाघर में देखना पसंद करेंगे।

 

सुमित सिंह ने इसके अलावा बताया कि वह इस बात को मानते हैं कि खून पानी से गाढ़ा होता है और हमें दुनियावी आकर्षणो से ऊपर उठकर सोचना चाहिए। यह दर्शकों के लिए एक आंख खोलने वाला कंसेप्ट है जो यह सोचते हैं कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ कॉमेडी जैनरे में मूवीस बना सकती है। खून के रिश्तो से ऊपर प्यार और मोहब्बत की बारीक गांठों पर आधारित फिल्म है 'साडे आले'। तमाम मुश्किलों के बावजूद गांव और गांव की जिंदगी बचा कर रखी गई है। साड्डे आले उस खूबसूरती का जश्न है। यह उन किरदारों की कहानी है जो खेल और जिंदगी के संघर्ष में लगे हुए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि दीप सिद्दू हमेशा हमारे दिल के अंदर रहेंगे और हम हमेशा उनकी कमी को महसूस करते रहेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Deep Sidhulast filmSade AalereleasedPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...