main page

दीपक जसवाल ने मशहूर गायक अमेय दाते के साथ एक मधुर एसोसिएशन की घोषणा की

Updated 25 January, 2022 05:01:05 PM

दीपक जसवाल अपने गहरे गीतों और कुछ मधुर सहयोगों के लिए यूट्यूब सेंसेशन हैं। उन्होंने हाल ही में प्रसिद्ध गायक अमेय दाते के साथ अपने मधुर एसोसिएशन की घोषणा की । दोनों की क्लासिकल, रोमांटिक, पेन्सिव, हैप्पी, और डिवोशनल गाने बनाने की योजना है। दीपक जसवाल और अमेय दाते एक समान विचार से जुड़े हुए हैं - हर कोई संगीत के पुराने जमाने को भुला नहीं पाया है, लेकिन कोई भी इसे प्रोड्यूस नहीं कर रहा है। उन्होंने बहुत सोच विचार के बाद देश के मशहूर संगीतकारों के जादू को फिर से रीक्रिएट करने का फैसला किया। उन्होंन

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपक जसवाल अपने गहरे गीतों और कुछ मधुर सहयोगों के लिए यूट्यूब सेंसेशन हैं। उन्होंने हाल ही में प्रसिद्ध गायक अमेय दाते के साथ अपने मधुर एसोसिएशन की घोषणा की । दोनों की क्लासिकल, रोमांटिक, पेन्सिव, हैप्पी, और डिवोशनल गाने बनाने की योजना है।

 

दीपक जसवाल और अमेय दाते एक समान विचार से जुड़े हुए हैं - हर कोई संगीत के पुराने जमाने को भुला नहीं पाया है, लेकिन कोई भी इसे प्रोड्यूस नहीं कर रहा है। उन्होंने बहुत सोच विचार के बाद देश के मशहूर संगीतकारों के जादू को फिर से रीक्रिएट करने का फैसला किया। उन्होंने अभी-अभी अपने पहले गीत ऐ दीवाने दिल का निर्माण समाप्त किया है जो श्रोताओं को आर डी बर्मन के सुनहरे दिनों में ले जाएगा। गाने के बोल दीपक जसवाल ने लिखे हैं और अमेय दाते ने इसे गाया है। संगीत अर्नब चटर्जी ने दिया है और संगीत वीडियो का निर्देशन अजिंक्य देशमुख ने किया है ।

 

दीपक पुराने हिंदी फिल्मों के संगीत का कायल है । एक गीतकार होने के नाते उन्होंने हमेशा शैलेंद्र, हसरत जयपुरी, गुलज़ार, आनंद बख्शी, साहिर लुधियानवी, मजरूह सुल्तानपुरी, इंदीवर, अंजान, समीर, आदि जैसे प्रतिभाशाली गीतकारों को अपने गुरु की तरह देखा है । उनके नाम पर कई हिट फ़िल्में हैं और उन्होंने अलका याज्ञनिक, अनूप जलोटा और उदित नारायण जैसे गायकों के साथ काम किया है। वह आनंद बख्शी को अपना अंतिम 'गीतकार गुरु' मानते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि बख्शी शब्दों और तुकबंदी के सही उपयोग के साथ किसी भी स्थिति के लिए गीत लिख सकते हैं।

 

अमेय दाते ने एक गायक के रूप में कलर्स टीवी पर लाइव गायन प्रतियोगिता राइजिंग स्टार और सोनी टीवी पर इंडियन आइडल में अपने प्रदर्शन के कारण लोकप्रियता हासिल की। अमेय दाते के दादा आर डी बर्मन के ऑर्केस्ट्रा के सदस्य थे और उन्हें बहुत कम उम्र से ही संगीत से परिचित कराया गया था। सिंगिंग सेंसेशन सुरेश वाडकर से प्रशिक्षित अमेय दाते की एक म्यूजिक एकेडमी भी है जहां वह छोटे बच्चों को गाना सिखाते हैं। अमेय दाते को एक समृद्ध आवाज का उपहार दिया गया है जिसका उपयोग वह गाने की सही भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रभावी ढंग से करता है। म्यूजिक अरेंजर अर्नब चटर्जी को म्यूजिक एल्बम, टीवी सीरियल, शॉर्ट फिल्म, कॉरपोरेट फिल्म और फुल-लेंथ फीचर फिल्मों में म्यूजिक कंपोजर और अरेंजर के रूप में व्यापक अनुभव है।  

 

वीडियो निर्देशक अजिंक्य देशमुख एक प्रसिद्ध संगीत वीडियो और एडवरटाइजिंग फिल्म निर्देशक हैं जो पिछले 9 वर्षों से फिल्म उद्योग में एडवरटाइजिंग फिल्म, संगीत वीडियो, वृत्तचित्र और कॉर्पोरेट फिल्म बनाने के लिए काम कर रहे हैं। जाने-माने प्रोडक्शन हाउस (जैसे रेड चिलीज, राजकुमार हिरानी फिल्म्स, बोधि ट्री, सागर प्रोडक्शंस और कई अन्य) के साथ काम करने के बाद, उन्होंने हाल ही में सोनी म्यूजिक, ज़ी, आदि जैसे चैनलों के लिए कई संगीत निर्देशकों के साथ एक मराठी फीचर फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी किया है।

 

ऐ दीवाने दिल गीत को दीपक जसवाल ने अपने यूट्यूब चैनल `दीपक जसवाल ऑफिशियल' पर 08 जनवरी, 2022 को रिलीज़ किया था, और रिलीज़ होने के 10 दिनों के भीतर लगभग 11K लाइक्स के साथ लगभग 1.8 मिलियन व्यूज बटोरने में कामयाब रहे। अमेय दाते गीत को जीवंत करने में कामयाब रहे हैं और अजिंक्य ने एक वीडियो दिया है जो सकारात्मक है और मुंबई में कुछ स्थानों पर शूट किया गया है। वीडियो में दो युवा और होनहार अभिनेता निखिल नारंग और ट्विंकल सग्गू हैं। गाने को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जैसे एप्पल  म्यूजिक, स्पॉटीफाई, अमेज़न  म्यूजिक, जिओ सावन, रेसो, यूट्यूब  म्यूजिक, आदि पर भी उपलब्ध कराया गया है।  
 


Deepak Jaswalannouncessweet associationsingerAmey DateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...