main page

बिग बॉस 16: दीपक जोशी ने सिद्धार्थ शुक्ला से की अब्दु की तुलना

Updated 06 October, 2022 03:07:04 PM

बिग बॉस 16- इंटरनेट सेंसेशन दीपक जोशी कहते हैं, "अब्दु सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए छाप अपनी छोड़ेंगे"

नई दिल्ली। भारत मै सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस अपने सोलहवें सीजन के साथ वापस आ गया है। शो की शुरुआत 1 अक्टूबर को सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों को दर्शकों से मिलवाने के साथ की थी। सीजन अभी भी शुरू नहीं हुआ है और प्रशंसक पहले से ही अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को चुन रहे हैं।

 

दीपक जोशी, जो बिग बॉस के बड़े प्रशंसक हैं, ने पहले सप्ताह में नामांकित होने के बाद अब्दु को अपना समर्थन दिया है। दीपक ने आगे कहा, "बिग बॉस उन शो में से एक है जो हमेशा प्रतियोगियों की वास्तविकता दिखाता है, और मुझे लगता है कि अब्दु घर के उन प्रतियोगियों में से एक है जो सिद्धार्थ की तरह दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ रहे हैं। वह न केवल प्यारा है, बल्कि एक बहुत ही विनम्र और आत्मविश्वासी व्यक्ति के रूप में सामने आता है। अपने संघर्षों के बारे में खुलने में बहुत हिम्मत लगती है और मैं उसके लिए बहुत दृढ़ हूं। मुझे बस उम्मीद है कि वह फाइनल में पहुंच जाएगा, और प्रतियोगी उसे हल्के में नहीं लेते हैं। मैं आसानी से कह सकता हूं कि यह आदमी बीबी के इतिहास में सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले प्रतियोगियों में से एक होने जा रहा है। काश मैं प्रतियोगियों को बता पाता, अब्दु छोटा पैकेट बड़ा धमाका है।"

 

बिग बॉस के घर में खुद को 'छोटा भाईजान' कहने वाले अब्दु रोजिक ने एक लंबा सफर तय किया है। जबकि कई लोगों ने उसे उसकी छोटी ऊंचाई के कारण एक बच्चा होने के लिए भ्रमित किया, वह गर्व से अपनी उपलब्धि के पदक और दुनिया भर में पागल प्रशंसकों के साथ खड़ा है! वह दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज हैं। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि इस सीजन में दर्शकों के लिए और क्या मोड़ आएंगे क्योंकि इस बार भी बिग बॉस खेलने जा रहा है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपक को हाल ही में पंखिदा नाम के एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, इसके साथ ही उन्हें रोटे रोटे हैस टू डंग में छोटी सरदारनी और आकृति अग्रवाल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। इसके अलावा, अभिनेता के पास पाइपलाइन के तहत कई और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

News Editor: Deepender Thakur

Bigg boss 16sidharth shuklaAbdudeepak joshi

loading...