FacebookTwitterg+Mail

राखी सावंत के BF दीपक की हुई सड़क पर धुलाई, रो-रो कर मांगी माफी

17 January, 2019 05:32:04 PM

मुंबई: अक्सर अपनी वीडियो के लेकर सुर्खियों में रहने वाले यू-ट्यूबर दीपक कलाल की इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह काफी डरे-सहमे से नजर आ रहे है। वहीं कुछ लड़के है जो उन्हें पीट रहे है। इसमें दीपक कलाल कह रहे हैं कि वे कभी इंटरनेट पर आपत्त‍िजनक कंटेंट पोस्ट नहीं करेंगे। ये वीडियो दिल्ली का है। इसमें दीपक उन लड़को से माफी मांगते नजर आ रहे है। दीपक इसमें कह रहे हैं कि वे गुड़गांव में हैं। वीडियो में गालियां भी सुनाई दे रही हैं। इसी कारण इसे यू-ट्यूब पर एज रेस्ट्र‍िकटेड किया गया है।हालांकि ये वीडियो कब का है और कहां का है, इसकी कोई आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं है। 

 

PunjabKesari

 

वीडियो में दीपक कह रहे हैं- मैं आप लोगों को यह बता रहा हूं कि मैंने सोशल मीडिया पर जितनी भी बकवास की है, प्लीज आप उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए। मैं कभी भी ऐसी हरकत नहीं करूंगा। ये सर जो हैं, उन्होंने मुझे समझा दिया है। मैं इसका पालन करूंगा। मैं वचन देता हूं कि मैं कभी भी जिंदगी में ऐसी कोई हरकत नहीं करूंगा, जिससे किसी के दिल को ठेस पहुंचे।" दीपक को पीट रहे लड़को का कहना है कि दीपक के बनाए वीडियो आपत्त‍िजनक होते हैं, इन्हें छोटे बच्चे भी देखते हैं। 

 

राखी सावंत ने किया बचाव

 

वहीं अब राखी सावंत दीपक कलाल के बचाव में सामने आई है। राखी ने दीपक का सपोर्ट करते हुए कहा है कि कानून को हाथ में नही लेना चाहिए। अगर किसी को उनसे या उनके वीडियो से दिक्कत है को शिकायरत दर्ज कराएं, ऐसे किसी को भी पीटना सही नहीं है। 

 

 


deepak kalal hindi news viral video rakhi sawant hindi news Bollywood Offbeat Hindi News Bollywood celebs Hindi News Hollywood offbeat Hindi News Bollywood Hindi News Today
loading...