main page

दीपक से पीछा छुड़ाने के लिए सोमी ने चली चाल, इस हैंडसम हंक संग करेंगी फ्लर्ट

Updated 19 November, 2018 05:02:19 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' को शुरु हुए दो महीने हो गए है। वहीं फैंस को सोमी खान और दीपक ठाकुर के बीच चल रही खट्टी-मिट्ठी नोकझोंक काफी पसंद  आ रही है। सोमी के लिए दीपक की फीलिंग्स अब किसी से छुपी हुई नहीं है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरु हुए दो महीने हो गए है। वहीं फैंस को सोमी खान और दीपक ठाकुर के बीच चल रही खट्टी-मिट्ठी नोकझोंक काफी पसंद  आ रही है। सोमी के लिए दीपक की फीलिंग्स अब किसी से छुपी हुई नहीं है। वहीं सोमी है कि जो बार-बार सफाई देती रहती हैं कि उनके दिल में दीपक के लिए कोई प्यार-व्यार नहीं है। जहां एक ओर दीपक सोमी को अपना हाल बताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते तो वहीं, सोमी उनका जमकर मजाक बनाती रहती है। इसके चलते इन दोनों में कई बार प्यारी सी तकरार नजर आती है। एक ओर जहां, दीपक ठाकुर सोमी के पीछे-पीछे नजर आते हैं तो वहीं, सोमी उनसे अपना पीछा छुड़ाती दिखती हैं। 

 

इसी बीच सोमी के दिमाग में एक नया आइडिया आया है। अब सोमी दीपक को खून के आंसू रुलाने वाली है। इसका एक प्रोमो वीडियो मेकर्स ने जारी कर इस बात का इशारा भी दिया है। दरअसल, इस वीडियो में सोमी दीपक को परेशान करने के लिए घर के इस सबसे हैंडसम, हॉट एंड बैचलर लड़के रोहित सुचांती के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं। सोमी और रोहित को फ्लर्ट करता देख दीपक काफी जलभून जाते हैं। इतना ही नहीं रोदित को सोमी के करीब देख दीपक गुस्से से तिलमिला जाते हैं और रोहित को दूर जाने के लिए कहते हैं। इसको देखने के बाद को यह भी लग रहा हैं कि सोमी दीपक को जलने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगी और इस आग में सोमी अभी और घी डालेंगी। खैर अब देखना यह है कि रोहित चुपचाप वहां से चले जाएंगे या नहीं। 


 

: Neha

deepak thakurirritatedsomi khanflirtrohit suchanti

loading...