main page

अनूप जलोटा के एलबम में बिग बॉस फेम दीपिक ठाकुर करेंगे सोमी खान के साथ रोमांस

Updated 19 February, 2019 11:00:50 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दीपक और सोमी को लेकर एक एेसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही सोमी और दीपक भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायक डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम ''केसरिया'' में नजर अाएंगे। इस एलबम की शूटिंग आज से शुरु होने वाली है।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दीपक और सोमी को लेकर एक एेसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही सोमी और दीपक भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायक डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम 'केसरिया' में नजर अाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इस एलबम की शूटिंग आज से शुरु होने वाली है। इस बात की जानकारी सोमी ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर संग उन्होंने कैप्शन दिया है- 'पहले एलबम शूट के लिए दीपक ठाकुर और रीना के साथ भूज गुजरात के लिए रवाना होते हुए'। इसके अलावा दीपक ने भी भूज गुजरात पहुंच कर कुछ तस्वीरें शेयर की है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सोमी जयपुर से ताल्लुक रखती हैं और सलमान के शो में उन्होंने एक आम इंसान के तौर पर ही एंट्री ली थी। वहीं दीपक बिहार के रहने वाले है। दीपक ने सलमान के शो में कदम रखने से पहले कई फिल्मी गानों को अपनी आवाज दे चुके है। 

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

deepak thakur hindi newssomi khan hindi newsanup jalota hindi newsbigg boss 12 hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...