main page

Prayer Meet: मलखान की तस्वीर के सामने पहुंचते ही फफक कर रो पड़ीं अंगूरी भाभी, इन स्टार्स ने भी भारी मन से दी दीपेश भान को श्रद्धांजिल

Updated 26 July, 2022 08:09:32 AM

'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' यानि एक्टर दीपेश भान शनिवार की सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। दीपेश भान का क्रिकेट खेलते समय निधन हो गया। दीपेश का यूं अचानक जाना हर सुनने वाले को हैरान कर रहा।दीपेश ने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए और उनका एक अठारह महीने का बेटा है। यह वास्तव में परिवार के लिए एक कठिन समय है और उनकी पत्नी गमगीन रही हैं।  उनकी फैमिली और फ्रेंड्स का रो-रोकर बुरा हाल है।सोमवार को दीपेश भान के लिए शोक सभा रखी गई जिसमें कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अ

मुंबई: 'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' यानि एक्टर दीपेश भान शनिवार की सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। दीपेश भान का क्रिकेट खेलते समय निधन हो गया। दीपेश का यूं अचानक जाना हर सुनने वाले को हैरान कर रहा।

Bollywood Tadka

दीपेश ने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए और उनका एक अठारह महीने का बेटा है। यह वास्तव में परिवार के लिए एक कठिन समय है और उनकी पत्नी गमगीन रही हैं।  उनकी फैमिली और फ्रेंड्स का रो-रोकर बुरा हाल है।

Bollywood Tadka

सोमवार को दीपेश भान के लिए शोक सभा रखी गई जिसमें कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अत्रे, निर्मल सोनी जैसे तमाम कलाकार और को-स्टार्स परिवार को सहानुभूति देने और अपने इस अजीज को अंतिम विदाई देने के लिए इकट्ठे हुए। इस प्रेयर मीट से कई  दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें सामने आई।

Bollywood Tadka

प्रेयर मीट में गुलाब के फूलों का हार चढ़े दीपेश भान की ये तस्वीर रखी हर किसी का दिल तोड़ रही है।

Bollywood Tadka

शुभांगी अत्रे जैसे ही दीपेश की तस्वीर के सामने फूल चढ़ाने पहुंचीं वह फफक कर रो पड़ी। जैसे-तैसे उन्होंने तुरंत खुद को संभाला और श्रद्धांजलि देकर वहीं से रोते हुए निकल पड़ीं।  

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  दीपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलने गए थे जहां यह अनहोनी हो गई। दीपेश चक्कर खा कर गिर पड़े थे और उनके नाक से ब्लड आ रहा था।

Bollywood Tadka

उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि उनके घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर है, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Bollywood Tadka

पत्नी के सिर लाखों का लोन छोड़ गए दीपेश 

दीपेश की शादी साल 2019 में ही हुई थी और वाइफ के साथ अपने पीछे 18 महीने का बेटा भी छोड़ गए हैं। दीपेश को याद कर उनके अपनों के आंसू थम नहीं रहे। रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं।

Bollywood Tadka

उनके पास होम लोन है जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है। उनकी जिंदगी में फिलहाल जो सबसे बड़ी चुनौतियां हैं उनमें से एक यह भी है कि दीपेश भान के गुजरने के बाद अब उनकी पत्नी के सिर पर एक होम लोन है जिसे चुकाने के बारे में उन्हें सोचना होगा। दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और ना ही वर्किंग वुमन। ऐसे में अब दीपेश की पत्नी पर अब होमलोन के साथ उनके कंधों पर अब बेटे की भी जिम्मेदारी है। 

Bollywood Tadka


 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Deepesh BhanPrayer MeetShubhangi AtrecryKiku Shardalast respectsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...