main page

दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल ने एक लीडिंग मैगजीन के कवर पर अपनी मुस्कुराहट से बिखेरा जादू

06 January, 2020 04:03:23 PM

दीपिका पादुकोण इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन मे बिजी चल रही है। दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नजर आ रही हैं

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण का जादू ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन अमूल्य है। एक ओर कवर पर अपना जादू बिखेरते हुए, दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नजर आ रही हैं, जिसमें एक अनदेखी जोड़ी के रूप में, सौंदर्य को फिर से परिभाषित किया गया है।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ कवर साझा करते हुए लिखा,
"Truly unstoppable!
Presenting the January Cover of Femina! @thelaxmiagarwal @feminaindia @shaleenanathani @sandhyashekar @florianhurel”.

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Truly unstoppable!💋 Presenting the January Cover of Femina! @thelaxmiagarwal @feminaindia @shaleenanathani @sandhyashekar @florianhurel

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jan 5, 2020 at 11:06pm PST

 

अपनी तरह के एक अनोखे शूट में, यह कवर इतिहास के सुनहरे पन्नों पर अंकित किया जाएगा, जिसे इसकी सकारात्मकता और साथ ही खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देने के लिए याद किया जाएगा। यह कवर बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सौंदर्य को हर नजरिये से परिभाषित करता है।

 

लक्ष्मी अग्रवाल के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण
दीपिका इस कवर पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बेमिसाल और अजेय लुक में नजर आ रहीं है। दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद प्यारी लग रहे है व दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है। इस कांसेप्ट में 'छपाक' के रियल और रील लाइफ किरदार को एकसाथ एक मंच पर पेश करते हुए इसे अधिक रोमांचक व सकारात्मक बना दिया है। गर्व, साहस और खुशी उनकी आँखों में साफ देखी जा सकती है जिसे देखकर हम एक बार फिर इन्हें अपना दिल दे बैठे है।

 

एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाती नजर आएंगी दीपिका
दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही है जिसने सभी सौंदर्य मापदंड को तोड़ दिया है और दर्शकों को फिल्म के प्रति जिज्ञासु कर दिया है। फिल्म छपाक का दमदार ट्रेलर जब से रिलीजज हुआ है इसने लोगों पर गहरा प्रभाव पैदा कर दिया है। भावनाओं के बवंडर के साथ, यह फिल्म हमें मालती के सफर पर ले जाने के लिए तैयार है जिसमें दीपिका अनदेखे अवतार में नजर आएंगी।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।


ChhapaakDeepika padukoneLaxmi agarwalBollywood news
loading...