main page

दीपवीर की तस्वीरों के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, इस समय पर कर सकते हैं तस्वीरें शेयर

Updated 15 November, 2018 09:52:58 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिन ही इन दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। वहीं आज ये जोड़ा सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिन ही इन दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। वहीं आज ये जोड़ा सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा।इसके बाद ये कपल 21 तारीख को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा। रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर देशभर में उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

Bollywood Tadka

उनके फैन्स उनकी शादी की पहली तस्वीर के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं। इसके बावजूद अभी तक किसी को उनकी शादी की एक भी तस्वीर देखने को नसीब नहीं हुआ है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दीपवीर के फैंस को दोनों की शादी की पहली तस्वीर को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। खबर के मुताबिक, दीपिका और रणवीर आज शाम 6 बजे अपने फैन्स के लिए अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर सकते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका खुद अपने फैन्स को शादी की तस्वीरें शेयर करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी में शरीक होने वाले लोगों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं ताकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।

Bollywood Tadka

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की कड़ी सुरक्षा के लिए करीब एक करोड़ रुपये खर्चे गए हैं। साथ ही यह भी ध्यान रखा गया हैं की शादी की कोई भी तस्वीर बगैर इजाजत लीक न हो। इसके बावजूद भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन दूरी से लेने के कारण साफ तस्वीरें नहीं आ सकीं।

: Neha

deepika padukoneranveer singhweddingsharewedding picture

loading...