main page

ड्रग चैट में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम तो एक्ट्रेस ने इन दो लोगों को किया ब्लेम

24 September, 2020 10:28:34 AM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते बुधवार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन उन्होंने अपनी तबीयत ठीक न होने का हवाला देते हुए बयान देने से मना कर दिया था और 25 सितंबर तक के लिए मोहल्लत मांगी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते बुधवार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन उन्होंने अपनी तबीयत ठीक न होने का हवाला देते हुए बयान देने से मना कर दिया था और 25 सितंबर तक के लिए मोहल्लत मांगी थी। 

Bollywood Tadka


लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग चैट ने नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने दो लोगों का इसका जिम्मेदार ठहराया है। इनमें से एक उनका मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम शामिल है और दूसरा नाम जया साहा का है। खबरें हैं कि दीपिका मुंबई में 12 सदस्यों की लीगल टीम के सम्पर्क में हैं और वीडियो कॉल के जरिए उनके आगे की कार्रवाई को लेकर बातचीत कर रही हैं। इसमें दीपिका के हसबैंड और एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka


वहीं दीपिका पादुकोण को भी 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दीपिका गुरूवार यानि आज मुंबई लौट सकती हैं। बता दें दीपिका कुछ दिनों पहले ही अपनी अपमकिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गईं थी। वहां पहुंचते ही ड्रग चैट में उनका नाम सामने आने के बाद वो मुसीबतों में घिर गईं। 

 


Deepika Padukonemanager Karishmajaya sahadrug chatsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...