main page

दीपिका ने बैक्टेरिया से की रणबीर कपूर की तुलना, देखिए EX बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

Updated 07 September, 2019 06:06:14 PM

एक्टर्स और एक्स-कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ दिखे हैं। काफी दिनों से दोनों के फैंस इसी का इंतज़ार कर रहे थे। हाल ही में दोनों ने साथ में एक एड शूट किया है। पेंट कंपनी के लिए शूट हुए इस एड में दोनों के बीच की केमिस्ट्री हमेशा की तरह शानदार ही है

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर्स और एक्स-कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ दिखे हैं। काफी दिनों से दोनों के फैंस इसी का इंतज़ार कर रहे थे। हाल ही में दोनों ने साथ में एक एड शूट किया है। पेंट कंपनी के लिए शूट हुए इस एड में दोनों के बीच की केमिस्ट्री हमेशा की तरह शानदार ही है। ये एड पॉपुलर डायरेक्टर विवेक कक्कड़ द्वारा निर्देशित है।

 Bollywood Tadka, Ranbir And Deepika

एड की स्टार्टिंग में रणबीर, दीपिका से फ़ोन पर बात करते हुए दिखते हैं और उनको पार्टी में इन्वाइट ना किए जाने की शिकायत करते हैं।

Bollywood Tadka, Ranbir And Deepika

दीपिका उनकी तुलना बैक्टीरिया से करके उन्हें चिढ़ाती है।

Bollywood Tadka, Ranbir And Deepika

दीपिका के घर को एशियन पेंट्स रॉयल हेल्थ शील्ड के साथ पेंट किया जा रहा है और जैसे-जैसे दीवारें रंगती जाती हैं, घर और शानदार दिखने लगता है। आगे के लिए आपको खुद ही एड देखना होगा। 

 

: Smita Sharma

Deepika Padukone ReunitesRanbir KapoorNew AdAsian PaintsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News

loading...