main page

शादी से कुछ दिन पहले दीपिका ने चिट्ठी के जरिए दी थी इस बीमारी की जानकारी

22 December, 2018 01:04:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली को लेक कोमो में शादी की। शादी के बाद दोनों क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

मुंबई : बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली को लेक कोमो में शादी की। शादी के बाद दोनों क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। वहीं शादी से पहले दीपिका ने एक चिट्ठी के जरिए अपनाी एक बीमारी के बारे में बताया। इतना ही नहीं दीपिका ने इससे निपटने की कहानी भी सुनाई। 

 

दरअसल, दीपिका ने Elle India मैगजीन पर इस बात का खुलासा किया और बताया कि वह साल 2014 में डिप्रेशन का शिकार हुई थीं और उन्होंने इसका डायग्नोसिस करवाया था। इस बात की जानकरी मैगजीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पर कैप्शन लिख कर दी। 

 

View this post on Instagram

#NotAshamed

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने लिखा था- मेरे लिए ये मुश्किल घड़ी थी, जब मैंने ये डिसाइड किया कि मुझे अपनी इस पर्सलन जर्नी को नेशनल टीवी पर शेयर करना है। वह भी इस उम्मीद के साथ कि बाकी लोगों को भी इससे कुछ प्रेरणा मिले और वेलोग भी अपने डिप्रेशन के बारे में बात करें। इसके कुछ समय बाद मैंने'The Live Love Laugh Foundation' का निर्माण किया जो स्ट्रेस, डर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों के प्रति लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करती है।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज, डिप्रेशन इमेज,Elle India मैगजीन इमेज

 

इससे पहले ही भी कर चुकी हैं बीमारी का जिक्र

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर दीपिका इसका जिक्र कर चुकी हैं। दीपिका ने अक्टूबर में एक वीडियो के जरिए इस बात को सामने रखा था। उन्होंने #NotAshamed के जरिए अपने जीवन से जुड़ी इस समस्या के बारे में बताया था। इसी के साथ उन्होंने लोगों को भी डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी को हल्के में ना लेने और खुलकर इस पर बात करने के बारे में काय दी है।


deepika padukone hindi newspenned downfightdepressionBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...