main page

दीपिका के Ex ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाएगी ये सिंगर, इस दिन लेगें सात फेरे

Updated 19 January, 2019 02:30:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके निहार पांड्या जल्द ही मशहूर सिंगर नीति मोहन से शादी रचाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निहार ने दीपिका के रिश्ते को लेकर बयान दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके निहार पांड्या जल्द ही मशहूर सिंगर नीति मोहन से शादी रचाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निहार ने दीपिका के रिश्ते को लेकर बयान दिया है। 

उन्होंने कहा कि दीपिका को लेकर उनके मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है और वे उन्हें एक सफल शादी की शुभकामनाएं देते हैं। वे नहीं चाहते कि शादी के दिन न्यूज़ हेडलाइन्स में ये चर्चा रहे कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड की शादी हो रही है क्योंकि वे अपनी खुद की आइडेंटिटी बनाने में विश्वास रखते हैं। 

Bollywood Tadka, दीपिका पादुकोण इमेज, निहार पांड्या इमेज, नीति मोहन इमेज,

4 साल से कर डेट कर हैं निहार-नीति 

नीति और निहार पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। निहार और नीति 15 फरवरी को शादी रचाने जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka, दीपिका पादुकोण इमेज, निहार पांड्या इमेज, नीति मोहन इमेज,

दीपिका-निहार की मुलाकात 

दीपिका अपने करियर के शुरुआती दिनों में निहार को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। कुछ समय बाद ही दीपिका और निहार की राहें जुदा हो गई। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निहार फिल्म मणिकर्णिका से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। इनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा समेत कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। 


 

: Neha

neeti mohan hindi newsdeepika padukone hindi newsnihar pandya hindi newsmarriedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...