main page

सुशांत सिंह के वीडियो वायरल करने पर दीपिका ने पेपराजी पर जताई नाराजगी, बोलीं 'क्या ये सही है'

Updated 23 June, 2020 12:46:37 PM

एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में उनके पुराने वीडियोज को देख स्टार्स पर सुशांत के सुसाइड करने के आरोप मढ़े जा रहे हैं। ऐसी हरकतों से तंग आकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीच में कूद पड़ी हैं और उन्होंने फोटोग्राफर्स की फटकार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में उनके पुराने वीडियोज को देख स्टार्स पर सुशांत के सुसाइड करने के आरोप मढ़े जा रहे हैं। ऐसी हरकतों से तंग आकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीच में कूद पड़ी हैं और उन्होंने फोटोग्राफर्स की फटकार लगाई है।

Bollywood Tadka


सुशांत के अंतिम संस्कार के वीडियो पर दीपिका ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ''क्या आपके लिए ऐसे वीडियोज को पोस्ट करना सही है। न सिर्फ वीडियो पोस्ट करना ही, बल्कि उसके नाम से पैसे कमाना वो भी उनके परिवार की बिना इजाजत के, क्या ये सही है।''

Bollywood Tadka


ऐसे में दीपिका के कमेंट को देख पता चलता है कि सुशांत की मौत के बाद उनके वीडियो को वायरल करना दीपिका को पसंद नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने पेपराजी पर नाराजगी जताई। 

Bollywood Tadka

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 मई को बांद्रा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद हर कोई सदमे में है। पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।

Edited By: suman prajapati

Deepika padukonedispleasurePeparajiSushant SinghvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...