main page

टिकटॉक वीडियो के चलते विवादों में दीपिका, यूजर्स ने लगाया एसिड सर्वाइवर्स का मजाक बनाने का आरोप

19 January, 2020 01:42:41 PM

दीपिका ने एक टिकटॉक वीडियो की वजह से नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है, जिसमें वह एक मेकअप आर्टिस्ट को ''छपाक'' के अपने एसिड-अटैक सर्वाइवर लुक को दोबारा बनाने की चुनौती देती है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज 'छपाक' विवादों के चलते खूब सुर्ख़ियों में रही। एसिड-अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट ना देने से दीपिका के जेएनयू जाने तक फिल्म के नाम पर कई विवाद जुड़ते गए। एक्ट्रेस के जेएनयू जाने के बाद फिल्म का बॉयकॉट इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा था।

अब, दीपिका ने एक टिकटॉक वीडियो की वजह से नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी है, जिसमें वह एक मेकअप आर्टिस्ट को 'छपाक' के अपने एसिड-अटैक सर्वाइवर लुक को दोबारा बनाने की चुनौती देती है। वीडियो में दीपिका प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करके एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक हासिल कर लेती है, वहीं फेबी उसके साथ जो कुछ भी था, उसे यूज करके चुनौती को स्वीकार करती है।

अब दीपिका को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब हम सोच रहे थे कि दीपिका जेएनयू में अपने पीआर स्टंट के बाद अब दोबारा लक्ष्मी का मजाक नहीं बनाएंगी, तो अब वह टिक टॉक चैलेन्ज ले आईं। 

एक्ट्रेस हाल ही में टिक टॉक में शामिल हुई है और 4.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर को हासिल करने में कामयाब रही है। उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल के साथ भी एक वीडियो बनाया था। आपको बता दें कि छपाक लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। मेघना गुलज़ार के डायरेक्शन में बनी और फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा को-प्रोड्यूस छपाक को क्रिटिक्स से मिला-जुला रिएक्शन मिला।

 


ChhapaakDeepika PadukoneLakshmi AgarwalMeghna GulzarTikTokBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...