main page

Bellatrix Aerospace के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर दीपिका है बेहद खुश, शेयर की पोस्ट

30 November, 2020 12:42:38 PM

कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस में अपना निवेश किया था। बेंगलुरु में स्थापित यह स्टार्टअप अंतरिक्ष उद्योग में कुछ दमदार इन्नोवेशन पर काम कर रहा है...

नई दिल्ली कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस में अपना निवेश किया था। बेंगलुरु में स्थापित यह स्टार्टअप अंतरिक्ष उद्योग में कुछ दमदार इन्नोवेशन पर काम कर रहा है जो न केवल कॉस्ट इफेक्टिव है बल्कि इको-फ्रेंडली भी हैं। वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं और ग्लोबल स्टैण्डर्ड से मेल खाने वाली टेक्नोलॉजी का निर्माण कर रहे हैं।

आजकल के आत्मनिर्भर भारत के दिनों में, दीपिका पादुकोण इस होम ग्रोन स्टार्टअप कंपनी की एक गर्वित निवेशक हैं जो भारत में न केवल तेजी से स्पेस इंडस्ट्री का विकास कर रहे हैं, बल्कि अपने अभूतपूर्व काम के साथ एक वैश्विक पदचिह्न भी बना रहे हैं।

अभिनेत्री ने बेहद समझदारी के साथ इस स्टार्टअप का चयन किया है और इसीलिए, वह बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत से खुश और गौरवान्वित है।दीपिका ने लिखा कि बधाई बेलाट्रिक्स एरोस्पेस नेशनल अवॉर्ड के लिए। मैं वास्तव में विनम्र हूं और सम्मानित हूं कि मैं इसका एक छोटा सा हिस्सा हूंं और वैश्विक अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी और इन्नोवेशन के योगदान में एक छोटा सा हिस्सा निभाने में सक्षम हूं। जय हिंद।

लव जेहादः वाजिद खान की पत्नी ने लगाया धर्म परिवर्तन कर

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा किया है।आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, अभिनेत्री शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इसके अलावा, अन्य फिल्मों की एक मजबूत और दिलचस्प लाइन-अप भी अभिनेत्री की किटी में शामिल है।

 


Deepika PadukoneDPIITBellatrix AerospaceSpaceSatellite TechnologyNational Award
loading...