main page

फिल्म 'छपाक' के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं दीपिका

Updated 03 April, 2019 07:07:53 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। बुधवार को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी.....

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। बुधवार को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म छपाक के लिए अपने होमवर्क से जुड़ी जानकारी साझा की।

 

 इंस्टा अकाउंट पर दीपिका फिल्म छपाक के लिए डायलॉग की तैयारी करते हुए साफ नजर आ रही हैं। इससे जुड़ी एक तस्वीर साझा करते हुए दीपिका ने कहा,"the only kinda homework I’ve ever enjoyed!️ #chhapaak.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

the only kinda homework I’ve ever enjoyed!📒✏️ #chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Apr 1, 2019 at 8:59pm PDT

 

दीपिका ने पोस्ट के जरिए इस प्रोजेक्ट के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। दीपिका इस फिल्म में विक्रांत मैसी के  विपरीत नजर आएंगी। फिल्म में जो उनका लुक है उसे पहले ही जारी किया जा चुका है। लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज की तरह था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे। उनके इस लुक की बी टाउन ने काफी प्रशंसा की।

 

कई हस्तियों और प्रशंसकों ने उन्हें खूबसूरत संबोधित करते हुए कहा," can’t wait to watch it”. Jacqueline Fernandez had called her transformation, “unbelievable”. Rajkummar Rao had commented on the picture, “This is so inspiring. Malti is beautiful. Can’t wait to meet her on 10th Jan.”

अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद वह बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार होने लगी हैं। बॉक्स ऑफिस पर दीपिका सफलता की गारंटी बन चुकी हैं। छपाक फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण के प्रोडक्शन के तले ही किया जा रहा है। यह दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। फिल्म में वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

: Chandan

Deepika Padukonefilm Chhapakbollywoodchhapaakmeghna gulzarvikrant masseyदीपिका पादुकोणछपाक

loading...