main page

प्री वेडिंग फंक्शनः दीपिका की ननद को लगी शगुन की हल्दी, बहन को रस्मों के लिए ले जाते शोएब पर हुई फूलों की बरसात

Updated 05 November, 2022 01:31:06 PM

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई कपल्स सात फेरे लेकर एक दूजे के हो चुके हैं और कईयों के घर वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। इस वक्त एक तरफ मशहूर सिंगर पलक मुच्छल के घर शादी का माहौल है तो दूसरी तरफ टीवी कपल दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम के घर के प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम की हाल ही में हल्दी सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई कपल्स सात फेरे लेकर एक दूजे के हो चुके हैं और कईयों के घर वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। इस वक्त एक तरफ मशहूर सिंगर पलक मुच्छल के घर शादी का माहौल है तो दूसरी तरफ टीवी कपल दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम के घर के प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं। दीपिका की ननद सबा इब्राहिम की हाल ही में हल्दी सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में सबा इब्राहिम अपनी हल्दी सेरेमनी में दो तरह की खूबसूरत ड्रेसेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका की ननद  फूलों से सजे टब में शरमाते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान वह लाइट पिंक शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कलियों की माला, टीका और हाथों में कलीरे उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सबा की भाभी दीपिका और भाई शोएब इस दौरान अपनी बहन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनके ऊपर फूलो की बरसात भी हो रही है।

Bollywood Tadka


हल्दी फंक्शन की शाम में सबा ने पिंक कलर का लहंगा पहना, जिसे उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से कंप्लीट किया। डार्क पिंक लहंगे में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनका परिवार उनके साथ पोज देता नजर आ रहा है। सबा के परिवार के सभी लोग येलो अटायर में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Deepika Kakkarsister-in-lawSaba Ibrahimhaldi ceremonyphotosviralTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...