main page

सचिन तेंदूलकर के बाद दीपिका-अनुष्का ने पूरा किया #SafeHands Challenge, फैंस संग शेयर की वीडियो

18 March, 2020 11:33:14 AM

चीन के वुहान शहर सेफैले कोरोना वायरस  इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना कहर भरपा रहा है। वायरस के बड़ते स्तर से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है। वहीं स वायरस से बचाव के लिए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) लोगों को लगातार सलाह दे रहा है।

मुंबई: चीन के वुहान शहर सेफैले कोरोना वायरस  इन दिनों पूरी दुनिया पर अपना कहर भरपा रहा है। वायरस के बड़ते स्तर से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है। वहीं स वायरस से बचाव के लिए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) लोगों को लगातार सलाह दे रहा है। डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज की शुरुआत की है। डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलिब्रिटीज को टैग किया है। इसके साथ ही उन्हें 'सेफ हैंड्स चैलेंज' को लेने की रिक्वेस्ट की है। सचिन तेंदुलकर और हेमा दास के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा भी ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया। 

 

दीपिका ने इस चैंलेंज को स्वीकार करते हुए अपना हाथ धोने वाला एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका अपने हाथ 20 सेकंड हाथ धोते हुए दिख रही हैं। इसके साथ ही वह लोगों को यह भी बता रही हैं कि कोरोना से बचने के लिए उन्हें अपने हाथ कैसे साफ रखने हैं। वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने उन्हें 'सेफ हैंड चैलेंज' के लिए नॉमिनेट करने के लिए डायरेक्टर को धन्यवाद कहा है। इसके साथ ही उन्होंने तीन स्पोर्स्ट पर्सन को भी नॉमिनेट किया है, जिनमें टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्रिकेटर विराट कोहली को नॉमिनेट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं अनुष्का की बात करें तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेफ हैंड चैंलेंज वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ धोने का तरीका अपने फैंससे शेयर करती नजर आ रही हैं। अनुष्का ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए सेफ और हेल्दी रहने की सलाह दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Stayhome #Staysafe . . . #anuskhasharma #bollywood #corona #Coronaoutbreak #koimoi

A post shared by Koimoi - Inside Bollywood (@koimoi) on Mar 17, 2020 at 9:24pm PDT

 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 139 पहुंच गई है, जबकि उनके संपर्क में आने वाले 5700 से ज्यादा लोगों को निगरानी में रखा गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब तक 13 मरीजों को कोरोना के संक्रमण से मुक्त किया गया है, जबकि तीन की मौत हो गई है। 


deepika padukoneanushka sharmaSafeHands ChallengeCOVID19BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...