main page

दीपिका पादुकोण ने बांधे कार्तिक आर्यन की तारीफों के पुल

Updated 05 January, 2020 12:07:57 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ही उनका दीपिका के साथ हवाई अड्डे पर बना एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। दीपिका ने कार्तिक से उनका हुकअप स्टैप धीमे-धीमे सिखाने की गुजारिश की थी जिसे कार्तिक ने हवाई अड्डे पर पूरा किया था....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में ही उनका दीपिका के साथ हवाई अड्डे पर बना एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। दीपिका ने कार्तिक से उनका हुकअप स्टैप धीमे-धीमे सिखाने की गुजारिश की थी जिसे कार्तिक ने हवाई अड्डे पर पूरा किया था। 
Bollywood Tadka
बता दें दीपिका ने कहा कि उन्होंने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर देखा और पाया कि वह असल में क्यूट हैं। उन्होंने कहा कि कार्तिक बहुत मेहनती है। हालांकि उन्होंने कबूल किया कि वह उनसे कई बार नहीं मिली है लेकिन उन्हें लगता है कि वह काम के प्रति बेहद केंद्रित और प्रेरित हैं। दीपिका ने कहा कि कार्तिक वह सब करेंगे जो उन्हें ऊपर ले जा सके, वह इस बारे में ईमानदार हैं।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कार्तिक जल्द ही सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल' में दिखाई देंगे।
Bollywood Tadka
इसके अलावा वह कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘भूलभुलैया 2' में भी काम कर रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण अपने प्रॉडक्शन की फिल्म ‘छपाक' में नजर आएंगी। 

: Pawan Insha

deepika padukone and kartik aryaanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...