main page

"जब मैं डिप्रेशन में थी तब भी रणवीर मेरे साथ थे" : दीपिका पादुकोण

12 October, 2019 01:46:54 AM

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को हराने के बाद अब सक्सेसफुल करियर और हैपी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। उनके इस सफर में उनके पति रणवीर सिंह का काफी अहम रोल रहा है। इस बारे में दीपिका ने पनी फीलिंग्स जाहिर...

मुंबईः बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को हराने के बाद अब सक्सेसफुल करियर और हैपी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। उनके इस सफर में उनके पति रणवीर सिंह का काफी अहम रोल रहा है। इस बारे में दीपिका ने पनी फीलिंग्स जाहिर की है।       
Bollywood Tadka
दीपिका ने रणवीर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने अब तक जो भी हासिल किया है उसमें से ज्यादातर को मैं रणवीर के सपॉटर् के कारण पा सकी। हम अच्छी टीम हैं। शादी से पहले सात साल तक हम दोनों ने काफी कुछ देखा। रणवीर ने मेरे गिरते-चढ़ते करियर को देखा और मेरी जिंदगी के सबसे बुरे समय यानी जब मैं डिप्रेशन में थी तब भी वह मेरे साथ थे। हम एक-दूसरे को आज भी एक्साइटिड फील करवाते हैं और एक-दूसरे को इंस्पायर करते हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं‘।        
Bollywood Tadka
दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री में हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस माना जाता है। दीपिका कहा, ‘मैं कितना कमाती हूं इस बारे में बात करना मेरे नेचर में नहीं है। हालांकि इसे लेकर मैं असमंजस में भी रहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि आज के समय में इसे लेकर बात करना जरूरी है। सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अदाकारा बनकर मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मुझे अहसास है कि मेरे लिए फीस से ज्यादा अहमियत फिल्म की होनी चाहिए।
Bollywood Tadka
मैं अब खुद भी प्रोड्यूसर बन चुकी हूं, इसलिए इन चीजों को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पा रही हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब मेल ऐक्टर्स भारी-भरकम फीस लेकर फिल्म पर बोझ बढ़ाने की बात पर विचार करें और इसे रोकें‘। 


deepika padukone and ranveer singhdeepika padukone and ranveer singh newsbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip
loading...