main page

अपने नए घर के बाहर स्पाॅट हुए दीपवीर, तस्वीरों में चेहरा छिपाते आए नजर

Updated 20 November, 2018 09:53:11 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते दिनों ही शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं। मुंबई में रणवीर सिंह के घर पर दीपिका का गृहप्रवेश भी हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते दिनों ही शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं। मुंबई में रणवीर सिंह के घर पर दीपिका का गृहप्रवेश भी हो गया है। वहीं बीते दिन ही इस कपल को दीपिका के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों एक-साथ गाड़ी में बैठे हुए थे।

Bollywood Tadka

कपल मीडिया के कैमरों से बचता हुआ नजर आया। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें कपल की हल्की सी झलक देखने को मिलती है। इस दौरान दोनों व्हाइट कलर का आउटफिट पहले नजर आए।

Bollywood Tadka

 

दीपिका ने मंगलसूत्र पहना हुआ है। उन्होंने गॉगल्स भी पहने हैं। वहीं रणवीर  ने गले में सोने की चेन पहनी हैं। दीपवीर की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था।इस समारोह को प्राइवेट रखा गया। शादी में करीब 30-40 लोग ही शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

वहीं अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है। मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Neha

deepika padukoneranveer singhspottedoutsidenew house

loading...