main page

दीपिका पादुकोण ने अपने प्रशंसकों से कांन्स ऑउटफिट चुनने में मांगी मदद!

Updated 15 May, 2019 08:52:01 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) प्रतिष्ठित कान्स रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति के साथ एक बार फिर दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे पहले अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कांन्स ऑउटफिट का चयन ....

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) प्रतिष्ठित कान्स रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति के साथ एक बार फिर दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे पहले अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से कांन्स ऑउटफिट का चयन करने के लिए उनका सुझाव मांगा है! दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में एक सोशल मीडिया पोल शुरू किया है जहां अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से पूछा है कि क्या उन्हें रेड कार्पेट के लिए लाल रंग की ड्रेस पहननी चाहिए।

Bollywood Tadka

अभिनेत्री कल कान्स के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आएंगी जहां दुनिया भर के ग्लोबल आइकन मौजूद होंगे।मेट गाला इवेंट में आकर्षक बार्बी लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, अब पूरी दुनिया उनके कांन्स लुक का इंतज़ार कर रही है। सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं।

 

 

लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है। व्यापार से जुड़े निर्णय की इस घोषणा के साथ, दीपिका एक ऐसा नाम है जो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि एक व्यवसायी महिला के रूप में ट्रेंड स्थापित कर रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।

: Chandan

deepika padukonebollywoodfilmy duniyabollywood newsदीपिका पादुकोण

loading...