main page

इवैंट में दीपिका ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, तस्वीरों में दिखा देसी अंदाज

Updated 25 April, 2018 04:29:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण का नाम टाइम की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुआ हैं। इस लिस्ट में शामिल होने वाली दीपिका अकेली बॉलीवुड स्टार हैं। कल दीपिका इस इवेंट का हिस्सा बनीं और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। इस इवैंट में दीपिका ने अनामिका खन्ना का गाउन पहना हुआ था और साथ में डार्क लिप्स्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण का नाम टाइम की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुआ हैं। इस लिस्ट में शामिल होने वाली दीपिका अकेली बॉलीवुड स्टार हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कल दीपिका इस इवेंट का हिस्सा बनीं और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। इस इवैंट में दीपिका ने अनामिका खन्ना का गाउन पहना हुआ था और साथ में डार्क लिप्स्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

दीपिका इस गाउन में बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने अपने इस अंदाज में उस महफिल में लोगों का मन मोह लिया।

 

Bollywood Tadka


टाइम पत्रिका ने अपनी तरफ से जारी बयान में कहा , ‘‘दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की टाइम की वार्षिक सूची उन लोगों की सूची है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है।’’

 

Bollywood Tadka

 

कुछ दिनों पहले ही टाइम मैगजीन ने दीपिका के नाम का ऐलान किया था। उसमें लिस्ट में दीपिका के साथ काम कर चुके हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने कहा कि दीपिका यहां (हॉलीवुड) ना केवल भारत का बल्कि पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा कि ‘‘ दीपिका दुनिया में हमें मिली सबसे अच्छी चीज हैं।’’

 

Bollywood Tadka


 

:

Deepika PadukoneTime 100New York

loading...