main page

लुई वुइटन की ब्रांड एंबेसडर बन क्रूज शो में पहुंची दीपिका, ओवरसाइज ब्लैक जैकेट के साथ नी-हाई बूट्स पेयर किए दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 13 May, 2022 02:04:19 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों नई ऊंचाईया छू रही हैं। हाल ही में दीपिका लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस बात की जानकारी फ्रेंच लग्जरी ने शेयर की है। इस न्यूज के बाद खबर स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। लुइस वुइटन की एंबेसडर के बाद हाल ही में एक्ट्रेस यूएस में Vuitton''s 2023 Cruise Show शो में शामिल हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों नई ऊंचाईया छू रही हैं। हाल ही में दीपिका लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस बात की जानकारी फ्रेंच लग्जरी ने शेयर की है। इस न्यूज के बाद खबर स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। लुइस वुइटन की एंबेसडर के बाद हाल ही में एक्ट्रेस यूएस में Vuitton's 2023 Cruise Show शो में शामिल हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दीपिका ओवरसाइज ब्लैक जैकेट के साथ मैचिंग स्कार्फ कैरी कर रेड कार्पेट पर उतरीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने टैन ब्राउन नी-हाई बूट्स के साथ कंप्लीट किया है और साथ ही LV बैग कैरी किया है। मैसी बन और न्यूड मेकअप ने दीपिका गॉर्जियस रही है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में दीपिका का लुक और स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनने के अलावा दीपिका कान्स फिल्म फेसटिबल में बतौर जूरी नजर आएंगी। वह जल्द ही इस फेस्टिवल के लिए फ्रांस के कान्स जाएंगी जहां वह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू हो रहा है और 28 मई को खत्म होगा।  

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukoneattendsLouis Vuittons cruise showbrand ambassadorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...