main page

ब्लैक ब्यूटी बन दीपिका पादुकोण ने बढ़ाईं फैंस के दिलों की धड़कने, पत्नी के अंदाज पर कायल हुए रणवीर सिंह बोले-'डेथ ही हो गई'

Updated 03 December, 2021 02:24:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो शायद ही कभी फैंस को इंप्रेस करने में असफल हुईं हैं। बॉलीवुड दिवा ना केवल अपनी दमदार एक्टिंग से बल्कि अपने लुक्स से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका ने  एक बार फिर अपनी सार्टोरियल पंसद के फैंस को चौंका दिया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट के लिए दीपिका ने एक स्टाइलिश एथनिक लुक चुना। दीपिका ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो शायद ही कभी फैंस को इंप्रेस करने में असफल हुईं हैं। बॉलीवुड दिवा ना केवल अपनी दमदार एक्टिंग से बल्कि अपने लुक्स से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका ने  एक बार फिर अपनी सार्टोरियल पंसद के फैंस को चौंका दिया है।

Bollywood Tadka

इस लेटेस्ट फोटोशूट के लिए दीपिका ने एक स्टाइलिश एथनिक लुक चुना। दीपिका ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी को दीपिका ने मैचिंग राउंड-नेक्ड, फुल स्लीव्स ब्लाउज़ और ब्लैक बेल्ट के साथ पेयर किया।

Bollywood Tadka

दीपिका ने सॉफ्ट और न्यूड मेकअप लुक चुना जबकि स्लीक साइड पार्टिंग के साथ उन्होंने अपने हेयर्स को ओपन रखा। इयररिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान दीपिका ने ब्लैक हील्स कैरी किए थे। दीपिका की इन तस्वीरों पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

फैंस के अलावा रणवीर सिंह तो अपनी बेगम का ऑल ब्लैक लुक देख पागल हुए जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने- ‘डेथ ही हो गई’ फुटबॉलर डेविड बेकहम की पत्नी और डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम ने कमेंट सेक्शन में लिखा- O हालांकि उनके इस कमेंट ने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया। लोगों ने सवाल किए तो उन्होंने कहा, शायद गलती से ऐसा हो गया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। दीपिका फेमस क्रिकेटर कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं।फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukoneblack beautyRanveer SinghheartbeatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...