main page

दीपिका पादुकोण ने काउच पर बैठ करवाया फोटोशूट, देखें Latest Photo

Updated 10 August, 2019 11:28:56 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की एक ऐसी दीवा हैं जो आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से र्चा में आ ही जाती हैं। नह अपने एयरपोर्ट और रेड कार्पेट लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में दीपिका ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा दिया है।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की एक ऐसी दीवा हैं जो आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से र्चा में आ ही जाती हैं। नह अपने एयरपोर्ट और रेड कार्पेट लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा दिया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने पहली बार सेमीन्यूड फोटोशूट से सबको चौंका दिया है।

Bollywood Tadka,Deepika padukone images,deepika padukone pictures,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण पिक्चर

दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही हैं। इस शूट में उनका स्टाइल का काफी डिफ्रेंट है। इस तस्वीर को क्लिक करने वाला कोई और नहीं बल्कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने यह फोटोशूट किया है। तस्वीर में दीपिका पादुकोण काउच पर पोज देती दिख रही हैं। डब्बू ने बड़ी ही खूबसूरती से इस फोटो को शूट किया है। दीपिका पादुकोण का ये फोटोशूट डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए है । 

Bollywood Tadka,deepika padukonecute images,deepika padukone cute photos,दीपिका पादुकोण क्यूट इमेज,दीपिका पादुकोण क्यूट फोटो

बता दें कि इससे पहले दीपिका ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसकी कई सारी तस्वीरें दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस फोटोशूट में दीपिका का नो मेकअप लुक देखने को मिला था। 

Bollywood Tadka,deepika padukone hd images,deepika padukone hd photos,दीपिका पादुकोण एचडी इमेज,दीपिका पादुकोण एचडी फोटो
काम की बात करें तो दीपिका फिल्म छपाक में एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी का रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे ।

Bollywood Tadka,Deepika padukone photos,deepika padukone images,दीपिका पादुकोण की इमेज,दीपिका पादुकोण की फोटो

इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह हैं। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है।

Bollywood Tadka,deepika padukone images,deepika padukone photos,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो

: Smita Sharma

deepika padukonedeepika padukone photosdabboo ratnaniBollywood Celebrity Hindi Newsदीपिका पादुकोण की इमेज

loading...