main page

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट दिखा बाॅस लेडी अवतार

Updated 04 December, 2021 03:08:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की फैशन आइकन में से एक हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक दीपिका हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बाॅसी लुक देखने को मिला। दीपिका व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पर्पल ट्राउजर और मैचिंग शाॅर्ट ब्लेजर में स्टाइलिश दिखीं। दीपिका ने अपने इस लुक को मेटैलिक बकाइन हील्स और ब्लैक हैंडबैग से कंप्लीट किया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की फैशन आइकन में से एक हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक दीपिका हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बाॅसी लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दीपिका व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पर्पल ट्राउजर और मैचिंग शाॅर्ट ब्लेजर में स्टाइलिश दिखीं। दीपिका ने अपने इस लुक को मेटैलिक बकाइन हील्स और ब्लैक हैंडबैग से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में भी दीपिका खूबसूरत दिखीं। इस दौरान दीपिका ने अपने बालों का बन बना रखा था।

Bollywood Tadka

दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए हैदराबाद रवाना हुईं हैं।  खबरों की मानें तो वह नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हैं जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ  शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ पठान, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में दिखेंगी। 
Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukoneboss lady lookairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...