main page

रणवीर की लेडी लव दीपिका ने एेसे सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड का बर्थडे, वीडियो हुई वायरल

Updated 07 July, 2018 06:19:32 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 6 जुलाई को 33 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने उन्हे विश किया। वहीं उनकी लेडी लव दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर के बर्थडे पर जमकर डांस किया, जिसकी झलक उनकी इंस्टा स्टोरी में देखने को मिल रही है। दीपिका के एक फैन पेज पर भी ये क्लिप शेयर की है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 6 जुलाई को 33 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने उन्हे विश किया। वहीं उनकी लेडी लव दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर के बर्थडे पर जमकर डांस किया, जिसकी झलक उनकी इंस्टा स्टोरी में देखने को मिल रही है। दीपिका के एक फैन पेज पर भी ये क्लिप शेयर की है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

वीडियो की बात करें तो दीपिका बॉयफ्रेंड रणवीर के बर्थडे पर काफी उत्साहित नजर आईं। वीडियो में वह काफी काफी खुश और डांस करती हुई नजर आईं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया हे हॉटी रणवीर, आज तुम्हारा बर्थडे है।


बता दें कि दीपिका और रणवीर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक दोनों 10 नवंबर को शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक रणवीर-दीपिका या फिर उनके परिवारवालों ने कई स्टेटमेंट नहीं दी है। 

:

deepika padukonecelebrateranveer singhbirthdayinstagram story

loading...