main page

NCB के सख्‍त सवाल सुन बुरी तरह रोने लगी दीपिका पादुकोण, 5 घंटे में 3 बार छलकाए आंसू

27 September, 2020 09:19:00 AM

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ की। दीपिका पादुकोण से लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उनसे ड्रग्स चैट को लेकर कई बातें पूछी गईं।

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ की। दीपिका पादुकोण से लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उनसे ड्रग्स चैट को लेकर कई बातें पूछी गईं।

Bollywood Tadka

वहीं इस बीच खबर आ रही है। इस पूछताछ के दौरान दीपिका तीन बार रोईं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तकरीबन पांच घंटे चली पूछताछ के दौरान दीपिका एनसीबी के अधिकारियों के सामने रोने लगीं।

Bollywood Tadka

 

ऐसा एक-दो नहीं बल्कि तीन बार हुआ। अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

 

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं।  उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया। उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने यह भी कहा कि हमारे सर्कल में हमलोग 'डूब' लेते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 'डूब'  एक तरह का सिगरेट है, जिसमें कई चीजें भरी रहती हैं।

 

दीपिका ने बताया के वे 'डूब' जैसे शब्द कोड वर्ड के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने साफ-साफ नहीं कहा कि इसमें ड्रग्स भी होता है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि अपनी चैट में दीपिका ने हैशीश (हैश) का जिक्र था। जबकि दीपिक इसे कोड बता रही हैं लिहाजा NCB अब इसका पता लगा रही है। दीपिका ड्रग्स से जुड़े सवाल का सीधा जवाब नहीं दे रही हैं। उन्होंने कई सवालों पर चुप्पी भी साध ली है।


sushant singh rajputdeepika padukonecryncb interrogationdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...