main page

'छपाक' के लिए होमवर्क करने में व्यस्त हैं दीपिका पादुकोण

Updated 03 April, 2019 12:51:24 PM

आज, दीपिका पादुकोण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म ''छपाक'' के लिए अपने होमवर्क से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए नजर आई हैं...

​​​​​नई दिल्ली। आज, दीपिका पादुकोण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के लिए अपने होमवर्क से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए नजर आई हैं।

 

अपने आगामी किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण पटकथा पढ़कर और अपने डायलॉग का अभ्यास करते हुए अपना होमवर्क करती देखी गईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

the only kinda homework I’ve ever enjoyed!📒✏️ #chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Apr 1, 2019 at 8:59pm PDT

इससे जुड़ी एक तस्वीर साझा करते हुए दीपिका ने कहा,"the only kinda homework I’ve ever enjoyed! #chhapaak.

 

दीपिका ने पोस्ट के जरिए इस प्रोजेक्ट के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। दीपिका इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ ऑपोजिट नजर आएंगी।

 

लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज की तरह था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे। और जल्द ही, इस दमदार लुक के लिए अभिनेत्री दर्शकों से और साथ ही पूरे बॉलीवुड से प्यार और प्रशंसा का पात्र बन गयी।

 

कई हस्तियों और प्रशंसकों ने उन्हें खूबसूरत संबोधित करते हुए कहा," can’t wait to watch it”. Jacqueline Fernandez had called her transformation, “unbelievable”. Rajkummar Rao had commented on the picture, “This is so inspiring. Malti is beautiful. Can’t wait to meet her on 10th Jan.”

 

अपनी पिछली फिल्म 'पद्मावत' की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला के लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है।

 

एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर निर्विवाद रूप से 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की कई फिल्मों की क्वीन हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌺 @gauriandnainika 👗 @shaleenanathani 💄 @sandhyashekar 💇🏻‍♀️ @georgiougabriel

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Mar 19, 2019 at 2:16pm PDT

सबसे खूबसूरत महिला, दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने प्रोडक्शन के पहले वेंचर के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री का मानना है कि इस कहानी को बताने की जरूरत है और इस तरह के एक मजबूत, साहसी और स्वतंत्र महिला किरदार को सामने लाने के लिए अपने प्रोडक्शन को नियंत्रित किया है।

: Chandan

deepika padukonechappakbollywood newsfilmy duniya

loading...