main page

मौत और जिंदगी की जंग लड़ रही एसिड अटैक पीड़िता के लिए दीपिका ने बढ़ाया मदद का हाथ, इलाज के लिए दान किए 15 लाख रुपए

Updated 03 September, 2021 02:16:29 PM

''छपाक'' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नेक काम करके लोगों का दिल जीता है। दीपिका ने बिजनौर की रहने वाली एसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए 15 लाख रुपए दान किए हैं। इस नेक काम के बाद उनके फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नेक काम करके लोगों का दिल जीता है। दीपिका ने बिजनौर की रहने वाली एसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए 15 लाख रुपए दान किए हैं। इस नेक काम के बाद उनके फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

 


दरअसल, एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की हालत इस वक्त बहुत नाजुक है। पारिवारिक दुश्मनी में बाला पर तेजाब फेंका गया था। 12 सर्जरी के बाद पैरों पर खड़ी हुई बाला आगरा के शीरोज कैफे में काम करती थीं लेकिन अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। वह दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा के साथ काम कर चुकी हैं। बाला इस समय किडनी फेल होने के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उनके इलाज के लिए 16 लाख रुपये की जरूरत है। शिरोज़ हैंगआउट कैफे उसके इलाज के लिए ऑनलाइन क्राउड फंडिंग का अभियान चला रही है। जब छपाक गर्ल दीपिका को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने सुबह 10 लाख और शाम को 5 लाख की मदद पहुंचाई।


बता दें, बाला फिल्म ‘छपाक’ में  दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कॉमेडी नाइट में कपिल शर्मा के साथ समाज को जागरूक भी कर चुकी हैं।

 
 


Deepika Padukonedonated15 lakhtreatmentacid attack victimBalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...