main page

Video: रणवीर संग इवेंट में पहुंची दीपिका, पिता को अवॉर्ड मिलते देख हुई भावुक

15 February, 2019 03:36:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को बीते गुरुवार लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। उन्हें ये अवॉर्ड Sportstar Aces show में मिला। इस इवैंट में दीपिका के माता-पिता के अलावा रणवीर सिंह भी थे। इस शो की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को बीते गुरुवार लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। उन्हें ये अवॉर्ड Sportstar Aces show में मिला। इस इवैंट में दीपिका के माता-पिता के अलावा रणवीर सिंह भी थे।

Bollywood Tadka

इस शो की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस इवैंट में खेल जगत के कई नामी सितारे  भी शामिल थे। अवॉर्ड के दौरान जब प्रकाश को सम्मान देने के लिए बुलाया गया, तब दीपिका भावुक हो गई। 

Bollywood Tadka
सम्मान लेने के बाद प्रकाश पादुकोण ने कहा-'मुझे बेहद खुशी है कि मैं भारत में बैडमिंटन के विकास में एक छोटी भूमिका निभा पाया। अब चाइनीज और इंडोनेशियाई जांचते हैं कि ड्रॉ में भारतीय खेल रहे हैं या नहीं। मुझे खुशी है कि भारतीय बैडमिंटन अच्छा कर रहा है।''

Bollywood Tadka
बता दें कि इससे पहले भी जब दीपिका के पिता को सम्मान मिला था, तब भी वह इमोशनल हो गई थी। 

Bollywood Tadka


 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone #ranveersingh today for father #prakashpadukone award ceremony

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Feb 14, 2019 at 9:42am PST

 


deepika padukone hindi newsranveer singh hindi newsaward ceremonyPrakash Padukone hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...