main page

बहन के साथ मैच एंजॉय करती दिखीं दीपिका, तस्वीरों में दिखा स्वैग अंदाज

Updated 15 July, 2019 10:36:07 AM

14 जुलाई को आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की। वहीं दूसरी ओर टेनिस प्रेमियों के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा। विम्बलडन के फाइनल में रोजर फेडरर को हराकर नोवाक जोकोविच चैंपियन बने।

मुंबई: 14 जुलाई को आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की। वहीं दूसरी ओर टेनिस प्रेमियों के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा। विम्बलडन के फाइनल में रोजर फेडरर को हराकर नोवाक जोकोविच चैंपियन बने।  वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ विम्बलडन का फाइनल देखने स्टेडियम पहुंचीं।

 

Bollywood Tadka

 

स्टेडियम में बैठकर मैच देखते हुए दीपिका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो ताली बजाती नजर आ रही हैं। इस दौरान दीपिका ने व्हाइट कलर का जंप सूट पहना हुआ था, साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे थे।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अनीशा भी मैचिंग ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान दीपिका की अलग-अलग रिएक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका को हमेशा से खेलों में रुचि रही है। दीपिका खुद भी नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बाद में उन्होंने खेल छोड़कर मॉडलिंग और फिर एक्टिंग की ओर रुख किया। दीपिका की बहन अनीशा एक गोल्फ प्लेयर हैं। 

 

Bollywood Tadka
 
 
 
 
 

: Konika

Deepika PadukoneWimbledon Finaleanisha padukoneBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...