main page

काम से ब्रेक लेकर मां और बहन संग Venice में घूमने निकलीं दीपिका पादुकोण, शेयर की मस्ती टाइम की तस्वीरें

Updated 30 April, 2022 01:23:06 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर तो खासी एक्टिव नहीं रहती, लेकिन जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो इंटरनेट पर तुफान की तरफ फैल जाता है। इन दिनों दीपिका अपनी माम और बहन संग  इटली के खूबसूरत शहर वेनिस का टूर काट रही हैं, जहां से उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका की ये तस्वीरें अब इंटनरेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर तो खासी एक्टिव नहीं रहती, लेकिन जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो इंटरनेट पर तुफान की तरफ फैल जाता है। इन दिनों दीपिका अपनी माम और बहन संग  इटली के खूबसूरत शहर वेनिस का टूर काट रही हैं, जहां से उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका की ये तस्वीरें अब इंटनरेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा के साथ फुल मस्ती मूड में दिखाई दे रही हैं। तीनों ने एक साथ बर्गर, फ्राइज और जूस का मजा लिया और खूबसूरत सिटी में घूमी। इतना ही नहीं, दीपिका ने अपनी मां-बहन के साथ शिप राइड का मजा भी लिया।

 


एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगी। इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान अहम किरदार में दिखेंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukoneenjoyingVenice vacationmothersisterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...