main page

'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, होगा दीपू का कप्पू से मिलन, खुलेंगे कई राज

Updated 03 January, 2020 12:10:05 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल इंटरनेट पर दीपिका की कुछ तस्वीरेंं वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ शो के सेट पर नज़र आ रही हैं। दरअसल दीपिका जल्द ही द कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगी। कपिल और दीपिका की कैमिस्ट्री

बॉलीवुड तड़का डेस्क: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल इंटरनेट पर दीपिका की कुछ तस्वीरेंं वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ शो के सेट पर नज़र आ रही हैं। दरअसल दीपिका जल्द ही द कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगी। कपिल और दीपिका की कैमिस्ट्री कितनी कमाल की है ये दर्शक पहले भी कई बार देख चुके हैं।
Bollywood Tadka
फैंस दीपिका को द कपिल शर्मा शो के सेट पर देखना पसंद करते हैं और इस बार दीपिका अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंची हैं। शो का ये एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा।
Bollywood Tadka
बता दें 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे है और वह द कपिल शर्मा शो पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आएंगी। मालूम हो कि द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन शुरू होने पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बतौर पहले मेहमान शो पर पहुंचे थे।
Bollywood Tadka
कपिल को एक बार फिर से शो पर दीपिका को दीपू कहकर पुकारते देखना मजेदार होगा।
Bollywood Tadka
दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा हमेशा शानदार केमेस्ट्री शेयर करते हैं। जब भी दीपिका कभी द कपिल शर्मा शो में आती हैं होस्ट कपिल उनके साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। 

: Pawan Insha

the kapil sharma showkapil sharma and deepika padukonedepu and kappubollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...