main page

दीपिका के फैंस ने उन्हें फिर दिलाया नंबर वन रैंक, UGC रिपोर्ट में इतने वोटों के साथ निकली आगे

Updated 17 August, 2022 03:25:44 PM

दीपिका पादुकोण के फैन्स ने उन्हें फिर दिलाया नंबर वन रैंक, UGC रिपोर्ट में 79.68% वोटों के साथ निकली आगे

नई दिल्ली। इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण भारत के दिलों पर राज करती हैं। समय-समय पर अभिनेत्री ने फिल्मों और असल जीवन दोनों में अपनी एनिग्मेटिक स्क्रीन प्रेजेंस, व्यक्तित्व और एलिगेंस के साथ खुद को हिंदी सिनेमा की रानी साबित किया हैं।

 

हालांकि इस ग्लोबल स्टार को इंडस्ट्री में खुद को नंबर एक साबित करने के लिए किसी पोल की जरूरत नहीं है, हाल ही में UGC के एक प्लेटफॉर्म द्वारा कराए गए एक पोल में दीपिका कई बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ने में कामयाब रही और वास्तव में लंबे समय से टॉप पर रही हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ये चुनाव प्रशंसकों द्वारा फाइल किए गए थे और दीपिका पादुकोण की फैन आर्मी अपने पसंदीदा सुपरस्टार पर प्रख्यात प्यार बरसाने में कामयाब रही। यह इस बात को भी साबित करता है कि इस मंच पर उनके फैन्स की व्यस्तता बहुत बड़ी है और इसे अगेन्स्ट जीता नहीं जा सकता।

 

कई लीडिंग बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ते हुए दीपिका पादुकोण ने 79.68% वोट हासिल करने में कामयाबी हासिल की और आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आमिर खान और करीना कपूर को पीछे छोड़ दिया। यह कॉन्टेस्ट दो सप्ताह का था जो 8 अगस्त शुरू हुआ और 22 अगस्त तक चला। आने वाले समय में दीपिका के पास शाहरुख के साथ 'पठान', ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर', प्रभास के साथ नाग अश्विन की 'प्रोजेक्ट के' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' का हिंदी रीमेक हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

deepika padukonedeepika padukone newsdeepika padukone UGC REPORT

loading...